शेरावाली की महिमा है बडी सुंदर कहानी है। शेरावाली की महिमा है बडी सुंदर कहानी है।
कर निरीक्षण जो हमारी, ताक़त कमज़ोरी ले पहचान करे दूर फ़िर कमज़ोरी को, कराएं परिचित ब कर निरीक्षण जो हमारी, ताक़त कमज़ोरी ले पहचान करे दूर फ़िर कमज़ोरी को, क...
गुरु पूज्य पवित्र परम ज्ञानी है अमर अखंड गुरुवाणी जिसने भी मान लिया इसको वह भवसागर तर जाए.... गुरु पूज्य पवित्र परम ज्ञानी है अमर अखंड गुरुवाणी जिसने भी मान लिया इसको वह भ...
जिन हाथों से तूने दिन भर उसकी भूख को मिटाया था उन काँपते हाथों को भी मैंने उसको झटकते जिन हाथों से तूने दिन भर उसकी भूख को मिटाया था उन काँपते हाथों को भी मैंने उस...
जानती है पढ़ना भ्राता का अंतर्मन अंतर्यामी होती है ममतामयी बहन। जानती है पढ़ना भ्राता का अंतर्मन अंतर्यामी होती है ममतामयी बहन।
फोन लगातार बज रही थी, मैं अनमने हो देखा, कोई अनजान नम्बर, फिर सोचा छोड़ो, फोन लगातार बज रही थी, मैं अनमने हो देखा, कोई अनजान नम्बर, फिर सोचा छोड़ो...